आकर्षण का सिद्धांत (रहस्य) | LAW OF ATTRACTION | PART 1


नमस्कार दोस्तों कैसे हैं आप लोग, स्वागत है आपका THE GOOD SECRET BLOG में, दोस्तों आपने बहुत सारे सिद्धांतों के बारे में पढ़ा होगा लेकिन आज हम जिस सिद्धांत के बारे में बताने जा रहे हैं वह आकर्षण का सिद्धांत (Law of Attraction) कहलाता है! दोस्तों आज हम आकर्षण के सिद्धांत के बारे में जानेंगे सबसे पहले हम इस रहस्य से आपको परिचित करा देते हैं ! 

प्रस्तावना (INTRODUCTION) :-

यह एक ऐसा रहस्य है एक ऐसी महान शक्ति जो आप सभी के अंदर होती हैं और यह आप सब पर लागू भी होती है ! अब आप सोच रहे होंगे कि यह रहस्य क्या है ! जो भी विचार आप अपने दिमाग में लाते हैं या फिर आप सोच रहे होते हैं यह उन विचारों को कुछ ही दिनों में पूरा कर देता है ! यह रहस्य कुछ इस तरह काम करता है जैसे आप किसी को आदेश दे रहे हो और वह आदेश कुछ ही दिनों में पूरा हो जाता है ! इस रहस्य की सबसे अच्छी बात यह है कि यह  आपके विचारों को तुरंत पूरा नहीं करता है बल्कि उन विचारों को पूरा करने के लिए कुछ समय लेता है !

                                 आकर्षण का सिद्धांत एक ऐसा सिद्धांत है जिसके द्वारा आप खुशियां, दौलत, प्यार, नौकरी सब कुछ पा सकते हैं ! यह सिद्धांत आपके विचारों पर निर्भर करता है आप जैसा सोचते हैं या जिस प्रकार के आप विचार उत्पन्न करते हैं वैसा ही बन जाते हैं ! आपके चारों और एक ऊर्जा (Energy) हमेशा ही घूमती रहते हैं फर्क सिर्फ इस बात का होता है कि वह ऊर्जा सकारात्मक है या नकारात्मक ! अगर आप अपने अंदर अच्छे विचार रखते हैं तो वह ऊर्जा सकारात्मक होगी ! आकर्षण के सिद्धांत एक ऐसा रहस्य है वह सब चीजें जो आपकी जिंदगी में हो रही हैं (जैसे अच्छा या बुरा) उन्हें आप अपनी और आकर्षित करते हैं क्योंकि उन छवियों से जिन्हे अपने दिमाग में संजोए रखा है! आकर्षण का सिद्धांत ही आपकी जिंदगी में सबसे बड़ा वह पहलू है जिस पर आपकी जिंदगी निर्भर करती है!

Law of Attraction Part 2 <<click here>>
Law of Attraction Part 3 <<click here>>
Law of Attraction Part 4 <<click here>>
Law of Attraction Part 5 <<click here>>
आकर्षण का सिद्धांत (रहस्य) | LAW OF ATTRACTION | PART 1 आकर्षण का सिद्धांत (रहस्य) | LAW OF ATTRACTION | PART 1 Reviewed by Shashi Davel Official on July 18, 2018 Rating: 5

No comments:

आपको हमारा कंटेंट कैसा लगा कृपया अपनी राय जरुर दें क्योंकि हम आपकी राय का सम्मान करते हैं धन्यवाद

Powered by Blogger.